छत्तीसगढ़ः बम्लेश्वरी मंदिर रोपवे की ट्रॉली अचानक टूटी, 100 फीट नीचे गिरने से मजदूर की मौत


Ropeway Trolly accident: मां बम्लेश्वरी मंदिर रोपवे की ट्रॉली टूटने से मजदूर की मौत.

Ropeway Trolly accident: मां बम्लेश्वरी मंदिर रोपवे की ट्रॉली टूटने से मजदूर की मौत.

छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी मंदिर के पास हुई दर्दनाक घटना. मंदिर का सामान लेकर लौट रहे मजदूर की ट्रॉली टूटने की वजह से 100 फीट नीचे खाई में गिरकर हुई मौत. पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच.

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के मशहूर डोंगरगढ़ में स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर के पास दर्दनाक हादसा हो गया. मंदिर ट्रस्ट द्वारा संचालित रोपवे की ट्राली अचानक टूटकर 100 फीट नीचे खाई में जा गिरी. इससे ट्रॉली में सवार एक मजदूर की अत्यधिक ऊंचाई से गिरने के कारण मौत हो गई. हादसे के बाद पुलिस ने मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष समेत 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना बीते 17 फरवरी की शाम करीब 7.30 बजे हुई थी.

राजनांदगांव के एएसपी कविलाश टंडन ने बताया कि पुलिस रोपवे ट्रॉली के अचानक टूटकर नीचे गिरने की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि घटना के दिन मजदूर गोपीराम पड़ोती मंदिर का सामान लेकर लौट रहा था. इसी दौरान हवा में झूलती ट्रॉली अचानक टूट कर लगभग 100 फीट नीचे खाई में गिर गई. अचानक ट्रॉली टूट जाने से उसमें सवार मजदूर गोपीराम गहरी खाई में गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. आसपास के लोग उसे घायल समझ फौरन अस्पताल ले गए थे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

Rajnandgaon News राजनांदगांव लोकल न्यूज, Ropeway Trolly accident रोपवे ट्रॉली एक्सीडेंट, Bamleshwari Temple Ropeway बम्लेश्वरी देवी मंदिर डोंगरगढ़,

Ropeway Trolly accident: रोपवे की ट्रॉली अचानक टूटकर 100 फीट नीचे खाई में जा गिरी.

एएसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस घटना की गहनता से छानबीन कर रही है. दुर्घटना के चश्मदीदों के बयान के आधार पर पुलिस ने मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष नारायण अग्रवाल, उपाध्यक्ष रघुवर अग्रवाल और मंत्री नवनीत तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मां बम्लेश्वरी मंदिर के लिए चलने वाले रोपवे की ट्रॉली अचानक टूट कर कैसे गिर गई, इस घटना की विस्तृत पड़ताल की जा रही है.








Source link

Leave a Reply