छत्तीसगढ़ में डिस्चार्ज हुए कोरोना के 2 संक्रमित मरीज, 6 का इलाज अब भी जारी 2 infected corona patients discharged in Chhattisgarh, 6 continue treatment | chhattisgarh – News in Hindi


छत्तीसगढ़ में डिस्चार्ज हुए कोरोना के 2 संक्रमित मरीज, 6 का इलाज अब भी जारी

छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 8 कोरोना संक्रमित मिले हैं.

देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने की दहशत के बीच छत्तीसगढ़ के लिए थोड़ी राहत की खबर है. कोरोना से संक्रमित 2 मरीजों की हालत सामान्य हो गई है.

रायपुर. देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने की दहशत के बीच छत्तीसगढ़ के लिए थोड़ी राहत की खबर है. कोरोना से संक्रमित 2 मरीजों की हालत सामान्य हो गई है. रायपुर एम्स प्रबंधन ने इन्हें डिस्चार्ज कर दिया है. हालांकि प्रबंधन ने इन्हें सतर्कता बरतने कहा है. प्रदेश में अब तक कोविड 19 के 8 संक्रमित मरीज मिले थे. जिनमें से 6 का इलाज अब भी जारी है. रायपुर के एक बुजुर्ग और भिलाई के युवक को एम्स प्रबंधन ने डिस्चार्ज कर दिया है.

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना वायरस से संक्रमित दो मरीजों के ठीक होने की पुष्टि की है. मंत्री सिंहदेव ने एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने लिखा कि मैं सभी के साथ साझा करके बहुत खुश हूं कि छत्तीसगढ़ में 8 सकारात्मक कोविड मामलों में से 2 को पूरी तरह से ठीक कर दिया गए हैं और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. मैं छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य कर्मियों को बधाई देता हूं जो दिन-रात काम कर रहे हैं ताकि लोगों की मदद करें और हम सभी को सुरक्षित रखें.

अब 6 का इलाज जारी
बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित 8 मामले अब तक सामने आए हैं. इनमें सबसे अधिक राजधानी रायपुर में 4 व राजनांदगांव, दुर्ग, बिलासपुर और कोरबा में एक एक पॉजिटिव मरीज मिले हैं. कोरबा का मरीज कुछ दिन पहले ही लंदन से लौटा था. इसकी टेस्ट रिपोर्ट बीते सोमवार को ही पॉजिटिव आई थी. अब तक कुल में से 4 लंदन, 2 सउदी अरब, एक थाईलैंड से लौटे मरीजों में कोरोना संक्रमण मिला है. जबकि रायपुर के एक मरीज की कोई ट्रैवेल हिस्ट्री अब तक नहीं मिली थी. इनमें से रायपुर के बुजुर्ग व दुर्ग जिले के भिलाई के युवक को डिस्चार्ज मंगलवार को कर दिया गया. अब छह का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें:
निजामुद्दीन तबलीगी जमात में शामिल होने के बाद 159 लोग पहुंचे छत्तीसगढ़, अब तक 18 ही पकड़ाए

लॉकडाउन में मदद के लिए लगे वालेंटियर से लोग कर रहे सिगेरट, गुटखा और बीयर की डिमांड, शिकायत की तैयारी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: March 31, 2020, 4:35 PM IST





Source link

Leave a Reply