बेटे ने पुलिस को दिखाई दबंगई, बोले-जिस सिपाही ने रोका उसे बंगले भेजो; पूर्व मंत्री ने कटवाया चालान

नाली साफ करने और राशन ढोने का शौक रखते हैं पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

ग्वालियर। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में खाद्य मंत्री रहे प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे ने दबंगई सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

तोमर के बेटे रिपुदमन को लॉकडाउन तोड़ने पर पुलिस ने रोका तो वे रोकने वाले सिपाही को बंगले भेजने की धमकी देकर चले गए। पूर्व मंत्री को जब इसका पता चला तो बेटे को लेकर खुद पुलिस कर्मियों के पास पहुंचे और न सिर्फ जुर्माना जमा करा कर रसीद कटाई, बल्कि बेटे से माफी भी मंगवाई।

 

कांग्रेस द्वारा वायरल किया गया रिपुदमन का धमकी वाला वीडियो

मामला ग्वालियर का है, जहां आज रिपुदमन सिंह बिना मास्क पहने स्कूटर से घूम रहे थे। सिपाही ने रोका तो वे बिफर गए। मोबाइल फोन पर आला अफसर से बात की और सिपाही को बंगले भेजने को कहा। पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाया और मास्क देकर विदा किया।

कुछ घण्टों बाद पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह को मामले की जानकारी लगी तो वे बेटे को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और उससे अपनी गलती की माफी मंगवाई।

 

पूर्व मंत्री पुत्र के माफी मांगने का वीडियो

अब बीजेपी में हैं प्रद्युम्न सिंह

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ कर अब भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है। सिंधिया समर्थक तोमर मंत्री रहने के दौरान ग्वालियर सहित अन्य जगह नाली साफ करने को लेकर मशहूर हुए थे। लॉकडाउन के दौरान वे गरीबों के राशन की बोरी भी ढोते नजर आए थे। 

 

Leave a Reply