बेमेतरा: पुणे से झारखंड जा रही मजदूरों की बस हादसे का शिकार, ड्राइवर सहित 2 की मौत, migrant Workers going from Pune to Jharkhand victim of bus accident 2 killed including driver | bemetara – News in Hindi


बेमेतरा: पुणे से झारखंड जा रही मजदूरों की बस हादसे का शिकार, ड्राइवर सहित 2 की मौत

हादसे में 5 मजदूर घायल हो गए हैं.

एएसपी विमल वैश्य ने बताया कि मजदूरों को पुणे से झारखंड जाना था. मजदूरों को झारखंड की ट्रेन से आज दोपहर रवाना होना था.

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिल में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. मजदूरों से भरी बस को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतना जबरदस्त था कि हादसे में बस का ड्राइवर सहित दो लोगों की मौके (Dead) पर ही मौत हो गई. वहीं 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इलाज के लिए इन्हें बिलासपुर (Bilaspur) रेफर किया गया है. हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकालाय गया. बताया जा रहा है कि घायलों को बिलासपुर भेजा गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर-रायपुर मार्ग पर ये हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे के दौरान बस में करीब 40 मजदूर सवार थे. बताया जा रहा है कि मजदूरों को लेकर बस बिलासपुर रेलवे स्टेशन की ओर आ रही थी. इस दौरान ये हादसा हुआ. स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. दुर्घटना में करीब 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

कोयले से भरी ट्रक से टक्कर

हादसे को लेकर एएसपी विमल वैश्य ने बताया कि मजदूरों को पुणे से झारखंड जाना था. राजनांदगांव के पास सभी को छोड़ गया. यहां से शासन की बस से उन्हें बिलासपुर स्टेशन ले जाया जा रहा था. मजदूरों को झारखंड की ट्रेन से आज दोपहर रवाना होना था.एएसपी के मुताबिक बिलासपुर-रायपुर मार्ग पर मीत ढाबे के पास कोयले से भरी ट्रक और बस में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. ट्रक बिलासपुर की ओर से आ रही थी. हादसे में बस के ड्राइवर सहित दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं करीब 25 घायल है. कुछ घायलों का इलाज सारागांव उप स्वास्थ्य केंद्र में किया गया है. वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है.

 

ये भी पढ़ें: 

अजीत जोगी का अब सिर्फ एक मेडिकल बुलेटिन, सेहत को लेकर डॉक्टरों ने कही ये बड़ी बात 

COVID-19: रिटायरमेंट तक एक दिन की सैलरी डोनेट करेंगी मुंगेली की डिप्टी कलेक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 21, 2020, 12:35 PM IST





Source link

Leave a Reply