महासमुंद में ट्रेन से कट कर मां और 5 बेटियों की मौत, आत्‍महत्‍या की जताई जा रही आशंका| six people committed suicide by jumping in front of train in Mahasamund nodark


पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. (सांकेतिक फोटो)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में 6 लोगों ने ट्रेन से कटकर अपना जीवन समाप्‍त कर लिया है. जबकि इस दर्दनाक घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

महासमुंद. छत्‍तीसगढ़ में एक बड़ी घटना सामने आई है. महासमुंद (Mahasamund) में एक महिला और उनकी 5 बेटियों की ट्रेन से कट कर मौत हो गई है. यह हादसा महासमुंद के बेमचा इलाके के शंकर नगर रेलवे फाटक के पास हुआ है. बताया जाता है कि देर रात पारिवारिक विवाद के चलते महिला अपनी पांच बेटियों के साथ घर से निकल गई थी. कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने आत्‍महत्‍या की आशंका जताई है.

यही नहीं,  महासमुंद में ट्रेन से कटकर मां और 5 बेटियों की मौत का वीडियो भी सामने आ गया है. वीडियो में सभी के शव रेलवे ट्रैक पर भी दिखाई दे रहे हैं. हालांकि महिला और उसकी पांच बेटियों के शव अलग-अलग बिखरे पड़े हैं.

Youtube Video

10 से 17 साल की थीं बेटियांपुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि महिला की सबसे बड़ी बेटी की उम्र 17 साल थी. वहीं, सबसे छोटी बेटी की उम्र 10 साल थी. इसके साथ पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह एक व्‍यक्ति ने छह शवों को रेलवे ट्रैक पर देखा और फिर थाने को सूचित किया.

ये भी पढ़ें- सिंधिया के बाद जितिन प्रसाद ने थामा कमल, ‘चौकड़ी’ के टूटने से राहुल गांधी की बढ़ी टेंशन, पढ़ें पूरी कहानी

वहीं, इस घटना के बाद में महासमुंद के पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने मीडिया से कहा कि मामला दर्ज करने के साथ शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही बताया कि मृतक महिला कल रात से अपनी बेटियों के साथ लापता थी, लेकिन उसका पति पुलिस को सूचना देने के बजाय रातभर अपने रिश्तेदार के घर तलाश करता रहा. यही नहीं, पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, पति-पत्नी में रात के खाने को लेकर झगड़ा हुआ था.









Source link

Leave a Reply