स्टेट हैंगर के सरकारी हेलीकॉप्टर में प्री वेडिंग शूट, CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर पलटा माहौल, पढ़ें पूरा मामला


सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट के बाद कोई मामला दर्ज नहीं किया गया. (File Pic)

सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट के बाद कोई मामला दर्ज नहीं किया गया. (File Pic)

छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) में रहने वाले एक दंपति द्वारा स्टेट हैंगर में प्री वेडिंग शूट (Pre wedding shoot) करवाने का मामला सामने आया है. कार्रवाई के निर्देश के साथ सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने ट्वीट कर कपल को बधाई भी दी है.

ADITYA RAI

रायपुर. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के सरकारी हैंगर में खड़े सरकारी हेलीकॉप्टर में छत्तीसगढ़ के एक दंपति द्वारा नियमों को ताक में रखकर चोरी छिपे प्री वेडिंग शूट करने का मामला सामने आया. ये मामला सामने आने के बाद चोरी छिपे प्री वेडिंग शूट (Pre wedding shoot) करने की इजाजत देने वाले हैंगर के सरकारी कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है. मामला एक महीने पहले का बताया जा रहा है. छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) में रहने वाले साकेत साय ने अपनी शादी से पहले सुरक्षा नियमों को ताक पर रखकर मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर के हैंगर के एक सरकारी कर्मचारी से साठगांठ कर अपनी पत्नी के साथ हेंगर में खड़े सरकारी  हेलीकॉप्टर में प्री वेडिंग शूट करा लिया.

इस दौरान अति संवेदनशील माने जाने वाले मुख्यमंत्री के हैंगर में 10 से ज्यादा लोग मौजूद थे. इसका फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने इसे मुख्यमंत्री की सुरक्षा में सेंध बताते हुए पूरे मामले की सघन जांच की मांग की है. वहीं कांग्रेस का यह भी आरोप है कि फोटो शूट करवाने वाला व्यक्ति भाजपा का नेता है.

कांग्रेस का आरोपकांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी का कहना है कि भाजपा के एक नेता द्वारा स्टेट हेंगर में खड़े मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी हेलीकॉप्टर में अपनी धर्मपत्नी के साथ प्री वेडिंग शूट करवाया गया है. मुख्यमंत्री लगातार इस हेलीकॉप्टर से असम के दौरा कर रहे है. इसमें किसी तरह का षड्यंत्र हो सकता है. भाजपा षड्यंत्र के लिए जानी जाती है. इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: आजम खान को एक और झटका, पत्नी और बेटों पर लगा 5 लाख का जुर्माना, जानें क्या है मामला

सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट

हालांकि, यह मामला सामने आने के बाद खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर इस मामले की जांच कर इसे ज्यादा तूल न देने के आदेश अधिकारियों को दिए है. साथ ही नवदंपति को वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं भी दी है. सीएम बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘राज्य शासन के हेलीकॉप्टर में प्री वेडिंग शूट की घटना सामने आई है. संबंधित अधिकारीगण इसकी जांच कर सुनिश्चित करें कि भविष्य में ऐसी चूक न हो. साथ ही इस मामले को अब अधिक तूल न दें. मैं नव – दंपत्ति को सुखमय वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं देता हूंं, खुश रहें.  मुख्यमंत्री के इस ट्वीट के बाद फोटो शूट करवाने वाले दंपति के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. हालांकि भाजपा ने भी ऐसे मामले में सावधानी बरतने और प्रशासन द्वारा मुख्यमंत्री की सुरक्षा सुनिश्चित करने की बात कही है.








Source link

Leave a Reply