4 साल की कोरोना वॉरियर ने दिया खास मैसेज, सुकमा SP ने दिया गिफ्ट, 4-year-old-corona-warrier-gave-a-special-video-message-on-coornavirus-sukma-sp-gave-a-gift- | sukma – News in Hindi


4 साल की कोरोना वॉरियर ने दिया खास मैसेज, सुकमा SP ने दिया गिफ्ट

एसपी ने बच्ची को गिफ्ट दिया.

बच्ची आराध्या चांडक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

सुकमा. कोरोना संकट (Coronavirus) के दौर में आम जनता से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की जा रही है. सुकमा की एक 4 साल की कोरोना वॉरियर ने भी लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक और सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया है. छोटी सी बच्ची की इस अच्छी पहल से खुश होकर सुकमा एसपी ने उसका सम्मान किया. बच्ची आराध्या चांडक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

 

कोरोना महामारी के दौर में आम लोगों को जागरूक करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाने वाली एक 4 साल की बच्ची से सुकमा एसपी शलभ सिन्हा खासे प्रभावित हुए हैं. उन्होंने अपने दफ्तर में बुला बच्ची का सम्मान कर हौसला बढ़ाया है. दरअसल, सुकमा की रहने वाली बच्ची आराध्या चांडक की एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस वीडियो वह फोर्स की यूनिफार्म पहने लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के तरीके बताते हुए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील करती दिख रही थी.

एसपी ने की बच्ची की तारीफआराध्या का यह वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई उनके इस जज़्बे की सराहना कर रहा है. कोरोना वॉरियर्स के रूप में उभरी आराध्या के इस कार्य के सुकमा पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा भी मुरीद हो गए हैं. सोशल मीडिया के जरिए जब एसपी को आराध्या की इस पहल के बारे में पता चला तो उन्होंने अपने दफ्तर में बुलाकर बच्ची का सम्मान किया. इस दौरान एसपी ने मासूम आराध्या की हौसला अफजाई की और अपनी कुर्सी में भी बिठाया. एसपी ने बच्ची का सम्मान करते हुए एक पत्र भी सौंपा है जिसमें उन्होंने आराध्या के कार्य की प्रशंसा करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है. वहीं आराध्या ने एसपी से मुलाकात के दौरान उन्हें मास्क देकर आशीर्वाद प्राप्त किया.

 

 

ये भी पढ़ें: 

 

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 27, 2020, 4:44 PM IST





Source link

Leave a Reply