Cobra Post Haa Exposed More Then Thirty Bollywood Celeb In Fake Politics Tweet For Bjp And Aap Sunny Leone Vivek Oberoi Sonu Sood Ameesha Patel | Exposed: सनी, विवेक, मीका समेत 36 बॉलीवुड हस्तियों पर हुआ स्टिंग ऑपरेशन.. पॉलिटिकल प्रचार के लिए सौदेबाजी करते दिखे


Exposed: सनी, विवेक, मीका समेत 36 बॉलीवुड हस्तियों पर हुआ स्टिंग ऑपरेशन.. पॉलिटिकल प्रचार के लिए सौदेबाजी करते दिखे



बॉलीवुड और राजनेताओं का आपस में बहुत गहरा नाता रहा है. जो हमेशा से दिखाई देता रहा है फिर चाहे वो रजनीकांत, शत्रुघ्न सिन्हा, कमल हासन हों या राजबब्बर. लेकिन ये खिलाड़ी तो पर्दे के सामने हैं. लेकिन हाल ही में कोबरा पोस्ट डॉट कॉम ने कई ऐसे नामचीन कलाकार का पर्दा फाश किया है जो पैसे लेकर पॉलिटिकल पार्टियों के प्रचार करते हैं. कोबरा पोस्ट डॉट कॉम ने सेलिब्रिटीज से सियासी विचारधारा और सरोकारों को सोशल मीडिया पर प्रचारित करने के लिए खुलकर सौदेबाजी भी करते रिकॉर्ड किया है. इन वीडियो में ये सितारे पैसों के लिए कुछ भी कुछ पोस्ट करने के लिए तैयार दिखाई देते हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=iG436-scDbA

आपको बता दें, कोबरा पोस्ट डॉट कॉम ने कुल 36 सेलिब्रिटीज पर एक स्टिंग ऑपरेशन किया है और उन्हें बेनकाब किया है. जहां इन सितारों ने अलग – अलग पार्टियों के प्रचार के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल की बोली लगाई है. जहां इन सेलिब्रिटीज के नाम के बीच कई सिनेमा कलाकार और गायक और कॉमेडियन बेनकाब हुए हैं. बॉलीवुड सितारों ने एक पोस्ट की कीमत 2 लाख से लेकर 50 लाख तक लगाई है. जहां कई कलाकारों ने इस बोली को 20 करोड़ तक भी लगाई है.

वहीं सनी लियोनी ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में कहा है कि उन्हें बीजेपी के पक्ष में सोशल मीडिया पर प्रचार करने में बेहद खुशी होगी. अगर उनके पति डेनियल को भारत में ओवरसीज सिटीजनशिप मिल जाए. वहीं जैकी श्रॉफ ने इस मामले में पैसे की बोली को बढ़ाते हुए कहा है कि जब मैं अपने दिल का दरवाजा खोल रहा हूं तो आप भी अपने तिजोरी का दरवाजा खोलिए.”

[ यह भी पढ़ें: Photo: ‘भारत’ के सेट से आई कैटरीना कैफ की क्यूट तस्वीर, यहां देखिए ]

कोबरा पोस्ट डॉट कॉम की इस लिस्ट में शक्ति कपूर, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी,राखी सावंत, पुनीत ईस्सर, राहुल भट्ट, पंकज धीर, रोहित रॉय, सलीम जैदी और अमन वर्मा समेत कई और नाम शामिल हैं. इन सब के अलावा सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह और बाबा सहगल ने भी पैसो के लिए सियासी दलों के पक्ष लेने की बात कही है.





Source link

Leave a Reply