Kangana Ranaut Get Angry On Hrithik Roshan Says He Will Be Never Reach At This Place Where I Am Read The Details | कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर साधा निशाना, कहा ”मैं जहां हूं वो वहां कभी नहीं पहुंच पाएंगे”


कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर साधा निशाना, कहा ''मैं जहां हूं वो वहां कभी नहीं पहुंच पाएंगे''



बॉलिवुड की तेज-तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में कंगना इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के 18वें संस्करण में शिरकत करने पहुंची थीं. जहां कंगना ने खुलकर अपने विरोधियों पर निशाना साधा है.

कंगना ने यहां अपने को-एक्टर ऋतिक रोशन का नाम लिए बिना कहा कि ”जिनके साथ में 2 फिल्मों में काम कर चुकी हूं वो भी मुझे जानते नहीं हैं. मेरे साथ दो फिल्मों में 5 साल तक काम करने के बाद उनका कहना है कि वो मुझे नहीं जानते हैं. मैं जानना चाहती हूं कि ये कैसे हो सकता है. पहले अनुराग बसु की फिल्म काइट्स में दो साल काम किया. कृष 3 में तीन साल तक काम किया. इसके बाद वो कहते हैं पहचानता नहीं हूं” कंगना ने ऋतिक के बारे में बात करते हुए कहा कि, ” मैं जहां हूं वो वहां कभी नहीं पहुंच सकते हैं. ”

[ यह भी पढ़ें: Troll: बिना हेलमेट के स्कूटर पर बैठे सुशांत सिंह राजपूत जमकर हुए ट्रोल, यूजर्स ने पूछा पैसे खत्म हो गए क्या ]

कंगना रनौत कई मंच से खुलकर इस बात को कह चुकी हैं, कि उन्हें अब किसी भी बड़े स्टार की जरुरत नहीं है. उन्हें जो भी सफलता मिली है वो उन्होंने अपने दम पर कमाई है. कंगना ने यहां करण जौहर पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने कहा कि ” करण ने मेरा IIFA के मंच पर मेरा मजाक उड़ाया और नेपोटिज्म पर कहा. उसने मुझे जॉबलेस कहा. कहा कि मुझे उससे काम चाहिए. मैंने कहा, मेरा टैलेंट देखो और अपनी फिल्में देखो. क्या सच में. उसने मुझे लंदन में किसी प्लेटफॉर्म में जॉबलेस कहा. मुझे लगता है कुछ लोगों को च्यवनप्राश खाना चाहिए.” कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. जिस वजह से कंगना इन दिनों बॉलीवुड की क्वीन बनी हुई हैं.





Source link

Leave a Reply