Kareena Kapoor Khan Wants Sara Ali Khan Should Never Date This Bollywood Star Read The Details | जानें क्यों, करीना चाहती हैं इस हीरो को कभी डेट न करें सारा अली खान


जानें क्यों, करीना चाहती हैं इस हीरो को कभी डेट न करें सारा अली खान



बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सारा अली खान पहले ही अपनी दिल की बात कह चुकी हैं कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. ऐसे में अब उनके पिता की दूसरी पत्नी करीना ने उन्हें डेटिंग को लेकर कई बातें बताई हैं.

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर खान स्टैरी नाइट्स 2 चैट शो के दौरान अमृता अरोड़ा के साथ शामिल हुई थी. जहां चैट शो के दौरन करीना ने सारा को कई डेटिंग टिप्स दी. शो के दौरान करीना से पूछा गया कि वो सारा को डेट को लेकर क्या सलाह देना चाहती हैं. इसपर करीना ने सारा को बताया कि ”अपने पहले हीरो को कभी डेट मत करना” इस बात को कहने के बाद करीना ने सारा से कहा की वो महज एक दोस्त होने के नाते इस बात को बता रही हैं. आपको बता दें, सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ से किया था. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे.

[ यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘नोटबुक’ से निकाला आतिफ असलम का गाना ]

सारा अली खान शुरुआत से ही इस बात को बता चुकी हैं कि करीना और उनके बीच एक दोस्त का रिश्ता है. वहीं सारा की फिल्मों की बात करें तो खबर है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द गोविंदा की फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के रीमेक में नजर आ सकती हैं. देखना होगा हम सारा को कब फिल्मी पर्दे पर वापस देख पाएंगे.





Source link

Leave a Reply