Kartik Aryan Kriti Sanon Lukachuppi Will Be Not Release In Pakistan Makers Cancels Contract With Distributor | पुलवामा हमले के बाद कार्तिक और कृति की ‘लुका-छुपी’ पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज


पुलवामा हमले के बाद कार्तिक और कृति की 'लुका-छुपी' पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज



जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हमले के बाद देशभर में आक्रोश का माहौल है. इसके साथ ही बॉलीवुड स्टार्स ने इसकी निंदा करने के साथ शहीदों की आर्थिक मदद भी की है. वहीं दूसरी ओर ‘फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (Federation of Western India Cine Employees – FWICE) ने अब पूरी तरह से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से मना कर दिया है.

जिसके बाद अब कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म ‘लुका छुपी’ को पाकिस्तान में रिलीज न करने के फैसला किया गया है. जहां फिल्म के मेकर्स ने पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर के साथ अपनी फिल्म का करार अब खत्म कर दिया है. इस कड़ी में 22 फरवरी को रिलीज होने वाली अजय देवगन और माधुरी की फिल्म ‘टोटल धमाल’ के निर्माताओं ने भी पाकिस्तान में अपनी फिल्म न रिलीज करने की बात की है.

[ यह भी पढ़ें: PM Modi Biopic: पीएम मोदी की बायोपिक में प्रशांत नारायणन निभाएंगे विलन का किरदार, पढ़ें ]

जहां बीते रोज जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने कराची में प्रस्तावित अपना दौरा स्थगित कर दिया. भारत में इस वक्त पाकिस्तान के खिलाफ एक आक्रोश का माहौल है.





Source link

Leave a Reply