Sanjay Leela Bhansali Is Not Making Any Film With Ishan Khattar His Spokes Person Revealed Dhadak Beyond The Clouds | क्या सच में भंसाली की फिल्म में नजर आने वाले हैं ईशान खट्टर? ये जानकारी आई सामने


क्या सच में भंसाली की फिल्म में नजर आने वाले हैं ईशान खट्टर? ये जानकारी आई सामने



ईशान खट्टर को लेकर काफी समय से ये खबरें सामने आ रही हैं कि वो संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में नजर आएंगे और इस फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार होने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि भंसाली को ईशान की फिल्म ‘धड़क’ में किया गया काम बेहद पसंद आया था. लेकिन अब खबर कुछ और ही सामने आ रही है.

सब कुछ है महज अफवाह

संजय लीला भंसाली की फिल्म में क्या ईशान खट्टर नजर आएंगे? इस बारे में भंसाली के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा है कि, ‘मीडिया में चल रही अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. संजय ऐसी कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं जिसमें ईशान खट्टर हों.’ हालांकि, ईशान के भाई शाहिद कपूर जरूर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था.

बियॉन्ड द क्लाउड्स से किया डेब्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से किया था. इसके बाद वो करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आए थे. इन दोनों ही फिल्मों में ईशान के काम की जमकर तारीफ हुई. हालांकि, उन्होंने इसके बाद अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है.





Source link

Leave a Reply