Shakti Arora Says Goodbye To Show Silsila Badalte Rishton Ka Shares Emotional Post | Silsila Badalte Rishton ka : शक्ति अरोड़ा ने शो को कहा अलविदा, किया इमोशनल पोस्ट शेयर


Silsila Badalte Rishton ka : शक्ति अरोड़ा ने शो को कहा अलविदा, किया इमोशनल पोस्ट शेयर



कलर्स पर टेलीकास्ट होने वाले शक्ति अरोड़ा-अदिति शर्मा स्टारर ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ के शुरुआत से ही अफवाहों और विवादों का दौर शुरू हो गया था. जहां शो के शुरुआत में इसके कंटेंट को लेकर खूब बब्वल हुआ और इसके बाद अचानक शो की लीड दृष्टि धामी ने शो को अलविदा कह दिया. लेकिन बात यहीं नहीं रुकी शो के अचानक बंद करने की खबर आई. लेकिन फिर पब्लिक की भारी डिमांड को देखते हुए शो को एक हफ्ते के अंदर ही फिर से प्रसारित किया जाने लगा.

दृष्टि धामी के शो छोड़ के जाने के बाद अब शक्ति अरोड़ा ने भी सीरियल को अलविदा कह दिया है. ट्विटर पर शक्ति अरोड़ा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर शो छोड़ने की जानकारी दी.उन्होंने लिखा- ”अलविदा कहना हमेशा दुखद होता है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैं शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ से बहुत सारी यादें लेकर जा रहा हूं. अब नई शुरुआत और शानदार अवसरों के लिए भी तैयार हूं. #Silsila की पूरी टीम को चियर्स.”


एक और ट्वीट करते हुए शक्ति ने लिखा- ”मेरे सभी शुभचिंतकों और दर्शकों का शुक्रिया. मैंने अपने स्तर पर पूरी कोशिश की कि इस शो के साथ आप सबका मनोरंजन कर सकूं. मैं वादा करता हूं कि भविष्य में भी अपने काम के प्रति ईमानदार रहूंगा. आप सभी को थैंक्यू .. ढेर सारा प्यार. जल्द ही मिलूंगा.”





Source link

Leave a Reply