Sridevi Death Anniversary Janhvi Kapoor And Khushi Kapoor Attend A Pooja Ceremony In Chennai | Sridevi death anniversary: चेन्नई में जाह्नवी-खुशी ने मिलकर की मां श्रीदेवी के लिए पूजा, तस्वीरें आईं सामने


Sridevi death anniversary: चेन्नई में जाह्नवी-खुशी ने मिलकर की मां श्रीदेवी के लिए पूजा, तस्वीरें आईं सामने



बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की आज से एक साल पहले 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में गिरने से मौत हो गई थी. कपूर परिवार में आज गम का माहौल है. ऐसे में जाह्नवी कपूर, सोनम कपूर , बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी को याद किया है. वहीं बोनी कपूर ने श्रीदेवी के लिए चेन्नई में एक खास पूजा का भी आयोजन किया था. जिसकी कुछ खास तस्वीरें अब सामने आई हैं.

श्रीदेवी की पहली बरसी पर चेन्नई में पूजा हुई जिसमें जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने हिस्सा लिया. तस्वीरों में आप देख सकते हैं. खुशी और जाह्नवी दोनों ने फूलों की माला पहनी हुई है. वहीं दूसरी तस्वीर में फूलों के बीच श्रीदेवी की एक तस्वीर रखी हुई है.

[ यह भी पढ़ें: Box Office Day 2: रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर Total Dhamaal ने की शानदार कमाई ]

आपको बता दें, श्रीदेवी हमेशा से अपनी बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म को देखना चाहती थीं. लेकिन श्रीदेवी का ये सपना पूरा होने ही वाला था कि वो इस दुनिया से चली गई. जिसके बाद जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई. जाह्नवी कपूर हमेशा इस बात को कहती आईं है कि उन्हें ये फेम उनके परिवार के वजह से मिला है. इसमें उनकी कोई मेहनत नहीं है.





Source link

Leave a Reply