Zoya Akhtar Film Gully Boy Is Now Going To Remake In Telugu Filmmaker Allu Arvind Will Make This With Sai Dharm Tej Ranveer Singh Alia Bhatt | Gully Boy: जल्द बनने वाला है रणवीर सिंह की इस फिल्म का रीमेक, ये एक्टर निभाएगा किरदार


Gully Boy: जल्द बनने वाला है रणवीर सिंह की इस फिल्म का रीमेक, ये एक्टर निभाएगा किरदार



वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म का रीमेक बनने वाला है. बता दें कि, इस फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार एक स्ट्रीट रैपर का है.

जल्द बनेगा गली बॉय का रीमेक

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ का रीमेक जल्द ही बनने वाला है. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस फिल्म को हिंदी में नहीं बल्कि तेलुगू में बनाया जाएगा. इस फिल्म को तेलुगू फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद बनाएंगे. इस फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार में साउथ के अभिनेता साईं धर्म तेज नजर आएंगे. फिल्ममेकर्स जल्द ही इस फिल्म के बारे में औपचारिक तौर पर ऐलान करेंगे.

100 करोड़ से ज्यादा की हुई कमाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जोया अख्तर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. इस फिल्म ने अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की बेहद रोमांटिक जोड़ी नजर आई है, जो दर्शकों को भी बेहद पसंद आ रही है. दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आए हैं.





Source link

Leave a Reply